Thursday 8 March 2018

ओडिन - व्यापार - सॉफ्टवेयर प्रणाली


ओडीआईएन व्यापारी कार्य केंद्र यह समीक्षा संस्करण 9.1 पर लागू होती है। हमारे सॉफ़्टवेयर के नवीनतम संस्करण की जल्द ही हमारी सूचनाओं द्वारा समीक्षा की जाएगी ओडीन - मल्टी-एक्सचेंज, मल्टी-कैरीज़ फ्रंट ऑफिस ट्रेडिंग और जोखिम प्रबंधन प्रणाली - एक ही आवेदन के उपयोग के माध्यम से कई बाजारों पर व्यापार को आसान बनाता है। इसमें अपील की सुविधाओं और उन्नत तकनीक पर कार्य करता है जो उच्च पहुंच की सुविधा प्रदान करता है, त्वरित प्रदर्शन और उन्नत जोखिम प्रबंधन सुनिश्चित करता है। ओडीन, फाइनेंशियल टेक्नोलॉजीज फ्लैगशिप उत्पाद, 80 साल से ज्यादा ब्रोकरेज घरों को 80 से ज्यादा बाजार हिस्सेदारी के साथ कई वर्षों तक ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म ऑफ़ चाउज़ दिया गया है। ओडीआईएन एक स्केलेबल समाधान है जो उच्च निष्पादन मानकों को सुनिश्चित करता है और आसानी से अलग-अलग जगहों पर रिश्तेदार आसानी से तैनात किया जा सकता है। ओडीन उच्चतम निष्पादन की गति और परिचालन स्थिरता की पेशकश करने वाले कई एक्सचेंजों को वास्तविक समय कनेक्टिविटी प्रदान करता है। ओडीआईएन में व्यापक खोज और फ़िल्टरिंग विकल्प हैं और वह भी न्यूनतम निवेश और प्रबंधन क्षमता में आसानी के साथ। ओडिन ट्रेडर्स वर्क स्टेशन हाइलाइट्स: - कई एक्सचेंज और एक्सचेंज सेगमेंट्स के लिए इंटीग्रेटेड मार्केट वॉच - फास्ट ऑर्डर एंट्री - बास्केट ट्रेडिंग - बल्क ऑर्डर एंट्री - उपयोगकर्ता परिभाषित हालत फिल्टर के साथ टिक वॉच - फ़िल्टर्ड मार्केट वॉच के साथ उपयोगकर्ता परिभाषित हालत फिल्टर - आर्बिट्रेज वॉच - स्प्रैड स्ट्रैटेजी निर्माता - डेरिवेटिव श्रृंखला - यूजर परिभाषित क्वेरी पीढ़ी के लिए हालत जेनरेटर - अनुकूलित फॉर्मूला निर्माण के लिए अभिव्यक्ति बिल्डर - सबसे सक्रिय प्रतिभूतियां कॉन्ट्रैक्ट और टॉप लॉसर गेनर - हीट मैप - रेखा उपकरण और संकेतक के साथ चार्टिंग - डायनेमिक पोर्टफोलियो - एमएस एक्सेल निर्यात - थोक स्क्वायर ऑफ विडावल के लिए आतंक निकासी ट्रेडऑपरर्स का - स्वनिर्धारित स्तंभ प्रोफाइल ओडीन आहार सबसे खराब ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर है ओडीन आहार सबसे खराब ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर कभी मैं व्यापार के लिए नया हूँ और पहली बार ओडीन डाइट ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का उपयोग करने जा रहा है। यह मेरे ब्रोकर द्वारा दिया गया है इस ब्रोकर हाउस के आरएम के मुताबिक, मुझे व्यक्तिगत रूप से यह महसूस हुआ कि ओडीन का उपयोग करने वाले सबसे गैर-उपयोगकर्ता के अनुकूल सॉफ्टवेयर हैं उन्होंने मुझे समझाया कि स्टॉप लॉस के लिए और मेरे प्रत्येक व्यापार से लाभ लेने के लिए मुझे 2 और ट्रेडों को खोलने या बनाने की आवश्यकता है (खरीद बिक्री)। मैं नीचे दिए उदाहरणों के साथ इसे और विस्तार से समझाऊंगा। परिदृश्य 1 (लंबी) यदि मैं वायदा से 1 यूनिट की एनआईटीटी खरीदने की योजना बना रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं इसे 5500 में खरीद रहा हूं और मुझे 5450 में स्टॉप लॉज रखना है और 5600 तक पहुंचने पर मेरा लाभ लेना है। अब, मेरी आरएम के अनुसार , मुझे क्या करना था, एक नियमित खरीद आदेश लगाकर 5500 पर निफ्टी 1 लॉट खरीदने के द्वारा अपना पहला व्यापारी लेना है। अब जैसे ही मैं एक स्टॉप लॉस लगाने के लिए अब लाया हूं, मुझे 5450 का एक और बिकने वाला ऑर्डर देना पड़ता था और एक टेक प्रॉफिट ऑर्डर लगाने के लिए मुझे एक और ऑर्डर देने की ज़रूरत है और इस बार 5600 पर खरीद ऑर्डर की आवश्यकता है। अगर मैं स्टॉप लॉस हिट हूं और दूसरा बिकने वाला ऑर्डर निष्पादित किया जाएगा और तीसरा (लाभ लेना) ऑर्डर अभी भी जारी रहेगा और अगर निफ्टी वापस 5600 में बाउंस करे तो यह एक नया और ताजा ऑर्डर के रूप में निष्पादित हो जाएगा। मैं पूरी तरह से इसके साथ बंटा हुआ हूं विकल्प तो मुझे क्या करना है, हर बार जब स्टॉप लॉस मारा जाता है और इसके विपरीत ये ऑर्डर रद्द कर दिया जाता है। परिदृश्य 2 (लघु) यह एक ही सवाल है लेकिन रिवर्स ऑर्डर में मैं निफ्टी को 5500 टेक प्रॉफिट पर खरीद रहा हूं: 5000 प्रॉफिटस्टॉप लॉट को नुकसान पहुंचा, मुझे मैन्युअल रूप से अपना तीसरा ऑर्डर (स्टॉप लॉसस्टेक प्रॉफिट) ऑर्डर रद्द करना पड़ा काम करता है जब यह नुकसान रोकने के लिए और ओडीआईएन में लाभ लेता है या मेरे आरएम ने मुझे यह समझाया है गलत तरीके से सीनियर कृपया समझाएं उर आरएम सही है और भारत के व्यापार में आपका स्वागत है। सभी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म समान तरीके से काम करता है। ओएमजी, मुझे लगता है कि हम ऐसे गैर-व्यापारी के अनुकूल विशेषताओं के साथ बहुत बुरी स्थिति में हैं, जो इन दलालों के पास हैं, लेकिन जल्द ही उन्नत ऑर्डर के प्रकार उपलब्ध होंगे, मुझे लगता है कि विभिन्न प्लेटफार्मों पर लगता है लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि ओडीन उनमें से एक है। इसका मुख्य कारण व्यापारियों की मांग और दलाल प्रतियोगिता से है हमें उम्मीद है कि हमारा भविष्य उज्ज्वल होगा। सबसे अच्छा उम्मीद है, हमें इन सभी नाबालिगों को कार्यान्वित करने के लिए सबसे शक्तिशाली उपकरण लाया जाना चाहिए और इसे सेबी के नोटिस में ले जाना चाहिए या जो कोई भी इसका प्रभार रखता है वहां एक बहुत ही प्रसिद्ध आदेश प्रकार है ओसीओ (एक अन्य रद्द) कई प्लेटफार्मों में इसका अर्थ है कि हमें एक साथ टीपी और एसएल को एक साथ रखना होगा और उन्हें ओसीओ के रूप में पल कर देना होगा, या तो टीपी या एसएल को प्लेटफार्म पर फेंक दिया जाएगा, अन्य क्रम को हटा देगा। रॉकेट विज्ञान को लागू करने के लिए नहीं, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि हम इतने सरल सुविधाओं से वंचित क्यों हैं। यह हमारी आवाज उठाने और अपने दलाल या बहिष्कार व्यापार से सभी प्रकार के उन्नत आदेश प्रकार मांगने का समय है और हम हमेशा पीछे रहेंगे। हां, ऐसे उपकरण एमटी 4 में उपलब्ध हैं और मुझे आश्चर्य है कि वे भारतीय सॉफ़्टवेयर में क्यों उपलब्ध नहीं हैं यह जोड़ना एक बहुत आसान विकल्प है, मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने अभी तक क्यों नहीं किया है, व्यापारियों के पैसे पर दलालों के हिस्से पर लापरवाही या व्यर्थता मैं नया हूँ व्यापार करने के लिए और पहली बार ओडिन आहार व्यापार सॉफ्टवेयर का उपयोग करने जा रहा है। यह मेरे ब्रोकर द्वारा दिया गया है इस ब्रोकर हाउस के आरएम के मुताबिक, मुझे व्यक्तिगत रूप से यह महसूस हुआ कि ओडीन का उपयोग करने वाले सबसे गैर-उपयोगकर्ता के अनुकूल सॉफ्टवेयर हैं उन्होंने मुझे समझाया कि स्टॉप लॉस के लिए और मेरे प्रत्येक व्यापार से लाभ लेने के लिए मुझे 2 और ट्रेडों को खोलने या बनाने की आवश्यकता है (खरीद बिक्री)। मैं नीचे दिए उदाहरणों के साथ इसे और विस्तार से समझाऊंगा। परिदृश्य 1 (लंबी) यदि मैं वायदा से 1 यूनिट की एनआईटीटी खरीदने की योजना बना रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं इसे 5500 में खरीद रहा हूं और मुझे 5450 में स्टॉप लॉज रखना है और 5600 तक पहुंचने पर मेरा लाभ लेना है। अब, मेरी आरएम के अनुसार , मुझे क्या करना था, एक नियमित खरीद आदेश लगाकर 5500 पर निफ्टी 1 लॉट खरीदने के द्वारा अपना पहला व्यापारी लेना है। अब जैसे ही मैं एक स्टॉप लॉस लगाने के लिए अब लाया हूं, मुझे 5450 का एक और बिकने वाला ऑर्डर देना पड़ता था और एक टेक प्रॉफिट ऑर्डर लगाने के लिए मुझे एक और ऑर्डर देने की ज़रूरत है और इस बार 5600 पर खरीद ऑर्डर की आवश्यकता है। अगर मैं स्टॉप लॉस हिट हूं और दूसरा बिकने वाला ऑर्डर निष्पादित किया जाएगा और तीसरा (लाभ लेना) ऑर्डर अभी भी जारी रहेगा और अगर निफ्टी वापस 5600 में बाउंस करे तो यह एक नया और ताजा ऑर्डर के रूप में निष्पादित हो जाएगा। मैं पूरी तरह से इसके साथ बंटा हुआ हूं विकल्प तो मुझे क्या करना है, हर बार जब स्टॉप लॉस मारा जाता है और इसके विपरीत ये ऑर्डर रद्द कर दिया जाता है। परिदृश्य 2 (लघु) यह एक ही सवाल है लेकिन रिवर्स ऑर्डर में मैं निफ्टी को 5500 टेक प्रॉफिट पर खरीद रहा हूं: 5000 प्रॉफिटस्टॉप लॉट को नुकसान पहुंचा, मुझे मैन्युअल रूप से अपना तीसरा ऑर्डर (स्टॉप लॉसस्टेक प्रॉफिट) ऑर्डर रद्द करना पड़ा काम करता है जब यह नुकसान रोकने के लिए और ओडीआईएन में लाभ लेता है या मेरे आरएम ने मुझे यह समझाया है गलत तरीके से सीनियर कृपया समझाएं मैं भी ओडििन के लिए नया हूँ, लेकिन आरएल के लिए सामान्य खरीद के लिए और स्टॉप लॉस का उपयोग एसएल के लिए आर एल एसएल यू आपरेशन प्रकार के तहत मिल जाएगा ओडीन आहार के लिए कई ब्रोकर प्रभार 250month या उच्च मात्रा की मांग। पता नहीं क्यों लेकिन आईआईएफएल टीटीएडीवांस से कम समय खोलना बीएसई, एनएसई, एमसीएक्स, एनसीडीईएक्स और सीओएमएक्स के लिए मुफ्त सीएसओफ़टी मार्केटवाच सॉफ्टवेयर: फीचर्स: फ्री वर्ल्ड लाइव मार्केट वॉच लाइव स्ट्रीमिंग उद्धरण वर्चुअल स्टॉक ट्रेडिंग गेम बीएसई स्क्रिप्स के लाइव स्टॉक कोट्स प्राप्त करें एनएसई शेयर की लाइव स्टॉक कोट्स प्राप्त करें एमसीएक्स स्क्रिप्स के लाइव स्टॉक कोट्स प्राप्त करें एनसीडीईएक्स स्क्रिप्स के लाइव स्टॉक कोट्स प्राप्त करें सीओईएक्स गोल्ड और सिल्वर के लाइव स्टॉक कोट्स प्राप्त करें शेयर खरीदें और बेचें मास्टर ऑफ आर्ट ऑफ ट्रेडिंग TWSODIN टर्मिनल एक जैसा दिखता है सभी शेयरों और सेंसेक्स का लाइव ग्राफ़ कस्टम पोर्टफोलियो बनाएँ आपको स्क्रिप करने और स्क्रिप करने की अनुमति देता है। टर्मिनल जैसे कि ग्राफिकल यूजर इंटरफेस स्क्रिप का वास्तविक समय उद्धरण। नि: शुल्क बीएसई एनएसई इन्ट्राडे और डिलिवरी टिप्स VOTS - बुलियन स्पॉट मार्केट के लिए बहुमुखी ऑनलाइन ट्रेडिंग सिस्टम: विशेषताएं: बुलियन स्पॉट मार्केट सॉफ़्टवेयर गोल्ड बार्स, गोल्ड के सिक्के, सिल्वर बार्स, सिल्वर कॉन्स का उद्धरण। स्वतः लॉगइन। नया स्क्रिप जोड़ें गोल्ड बार्स और रजत बार खरीदें और बेचें ट्रेडों को देखें नेट स्थिति देखें लंबित ऑर्डर देखने और संशोधित करें ट्रेडों का ऑनलाइन बैक अप ग्राहक सीमा देखें व्यवस्थापक से सभी संदेश देखें पॉप-अप मार्केट वॉच देखें फास्ट ऑर्डर प्रविष्टि फॉर्म पोर्टफोलियो सहेजें BulliontradingsoftwareCSOFT MarketWatch प्रो सुविधाओं पर और विवरण: अमीब्रोकर और मेटस्टॉक के लिए ओडीआईएन पीआईबी (पावर इंडिया बुल्स) को अमीब्रॉकर और मेटस्टॉक याहू से AmiBroker और Metastock के लिए डेटा प्राप्त करें एमसीएक्स वेबसाइट से अमिब्रोकर और मेटस्टॉक लाएं बीएसई की वेबसाइट से अमीब्रोकर और मेटस्टॉक लाएं। एनएसई वेबसाइट से अमीब्रोकर और मेटास्टॉक लाएं शेयरखान के व्यापारकर्ता अमीब्रोकर और मेटस्टॉक को पोर्टफोलियो प्रबंधन सुविधा व्यक्तिगत लेखा सुविधा एमसीएक्स लाइव दरें एनसीडीईएक्स लाइव दरें मुद्रास्वामी दरें तकनीकी विश्लेषण मौलिक विश्लेषण स्वचालित ट्रेडिंग एल्गोरिथम ट्रेडिंग, प्रोग्राम ट्रेडिंग, एल्गो ट्रेडिंग वापस एसएमएस और ईमेल के माध्यम से लाइव व्यापार पुष्टि का परीक्षण वास्तविक समय डेटा Intraday

No comments:

Post a Comment