Saturday 24 March 2018

Forexoma - दलाली की समीक्षा


विदेशी मुद्रा समीक्षा 3 साल का जीना, 6 महीने का डेमो विदेशी मुद्रा एक महान वेबसाइट है और वाहिद शीर्ष विदेशी मुद्रा गुरु है दुर्भाग्यवश विदेशी मुद्रा कनाडा के नागरिकों के लिए अपने व्यापार की पेशकश नहीं करता है और इसलिए मेरे पास उनके साथ एक जीवंत खाता नहीं है, लेकिन मैं अपने अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से वाहिद का अनुसरण कर रहा हूं और मैं हमेशा उनकी ईमानदारी और व्यावसायिकता से प्रभावित हूं। इसके अलावा मेरे किसी दोस्त में जो किसी दूसरे देश में रहता है, वह विदेशी मुद्रा के साथ एक जीवंत खाता है और वह बहुत खुश और संतुष्ट है मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही उनके साथ एक जीवंत खाता खोल सकता हूँ धन्यवाद वहीद और फॉरेनमाओ टीम टैग्स: विदेशी मुद्रा समीक्षा आपकी टिप्पणी या समीक्षा लिखें- ओफ़ोरियाओमा की समीक्षा चेतावनी - कथित घोटाले - चेतावनी अगस्त 2013: एफपीए को उन व्यापारियों से कई शिकायतें मिली हैं जो विदेशी मुद्रा से अपने धन को वापस लेने में असमर्थ हैं। एफपीए ने इस मुद्दे पर फॉरेक्सओवा को संपर्क करने का प्रयास किया है और उसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। एफपीए ने वाहिद चाइची से संपर्क करने का भी प्रयास किया है और उसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। वेबसाइट और एमटी 4 सर्वर नीचे चला गया है। सितंबर 2013: एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट में फॉरेक्सओवा के खिलाफ अब 4 दंड का मामला सामने आया है। एफपीए अब पुष्टि करता है कि फॉरेक्सओमा एक घोटाला है। फॉरेक्सओमा को विदेशी मुद्रा शांति सेना द्वारा ब्लैकलिस्ट किया जाता है यदि आपके पास इस कंपनी के साथ पैसे हैं और इसे वापस प्राप्त कर सकते हैं, तो कृपया यहां एक समीक्षा छोड़ें और इसके बारे में पोस्ट करें। चेतावनी - कथित - घोटाला चेतावनी मेरे पास 5000 के साथ एक जीवित खाता था (2 सप्ताह के बाद उसके रोबोट के साथ 1000 खो दिया गया) और मुझे खुशी है कि मैं इस कमीने को बहुत समय पहले छोड़ देता हूं। लेकिन सभी घोटाले वाले लोगों के लिए आप कैसे कह सकते हैं सब हमेशा ठीक था उसने अपने व्यापार के साथ पैसे नहीं कमाए। उसके पास रहने वाले संकेतों के साथ नहीं। रोबोटों के साथ नहीं कभी भी उससे रणनीति के साथ नहीं उन्होंने इतना वादा किया था, लेकिन कभी कुछ सच नहीं था। इससे पहले कि वह सभी लोगों को घोटाले और अपने पैसे से भाग निकले। मैंने अपने पैसे वापस ले लिया क्योंकि हाय हमेशा लोगों के लिए बहुत अनुकूल नहीं था, जिन्होंने बहुत से पूछा और महत्वपूर्ण थे 2012-03-31 2 सितारे मेरे अंग्रेजी के लिए हैलो माफ करना दो साल पहले, मैं बाजार विश्लेषण का सदस्य था। लेकिन कोई फायदा नहीं। फिर वाहिद सिग्नल भेजते हैं, लेकिन कोई लाभ नहीं। बाद में, उसने प्रबंधित खाते का वादा किया, यह 15 महीने पहले है, लेकिन उसके पास अब कोई प्रबंधित खाता नहीं है वाहिद ने कहा, सभी रोबोट खराब हैं, केवल उनके रोबोट्स को लाभ मिलता है। मैं इस रोबोटों की कोशिश करता हूं और कम समय के बाद 20 नुकसान करता हूं। ट्रेडिंग रूम हर दिन शुरुआत के साथ अपडेट किया गया था, लेकिन बाद में केवल 1 बार एक सप्ताह में। मैंने उनसे रणनीति के साथ भी नुकसान किया। यह 6 महीने पहले था उन्होंने लोगों से पूछा, अगर सेवा अच्छा है उसने देखा है कि सभी लोग इस सेवा के साथ भाग्यशाली नहीं हैं, वह बहुत ही मित्रवत था। वित्तीय जानकारी 1 मई, 2011 - 30 अप्रैल, 2012 मेरे खाते के इतिहास के साथ एक विसंगति थी, जैसा कि मैंने कहा कि मुझे व्यापार के लिए कोई लाभ नहीं हुआ जब मैं आदेश से बाहर निकल गया मैंने फॉरेक्सओमा को समर्थन टिकट प्रस्तुत किया है विदेशी मुद्रा से अल्बर्ट ने जवाब दिया: बाहर प्लेटफॉर्म के साथ कोई समस्या नहीं है। हम सभी एक ही संसाधन से खिलाया समान मंच का उपयोग कर रहे हैं। मैंने आपकी स्थिति का ध्यानपूर्वक विश्लेषण किया और 1min चार्ट पर प्रविष्टि और बाहर निकलने की योजना बनाई। हमारे पास इतने बड़े व्यापारी हैं जो एक ही प्लेटफार्म के माध्यम से आपकी स्थिति के रूप में बड़ी स्थिति में लेते हैं। खाते के इतिहास में गलत और गलत डेटा होना असंभव है क्योंकि सब कुछ स्वचालित रूप से किया जाता है हमें महत्वपूर्ण और वास्तविक चीज़ों पर अपना समय बिताते हैं। इस ब्रोकर के साथ सावधानी बरतें पार प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का कोई संकेत नहीं है 14 जुलाई 2011 में 11.45 EURGBP के लिए एक बिक्री क्रम दर्ज किया गया और 12:36 पर समाप्त हुआ। - स्प्राउट 32, 15 जुलाई, 2011 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 210

No comments:

Post a Comment